Uncategorized

Anubhav Mittal Arrested। Social Trade Scam। 3700 Crore Big Scam

Anubhav Mittal Arrested (Social Trade Scam)

Anubhav Mittal Arrested
Anubhav Mittal Arrested

हेलो दोस्तों आप सब लोग Social Trade Biz  के नाम से भली भांति परिचित होंगे 

हाल ही में सोशल ट्रेड का एक चौंकाने वाला सच सभी के सामने आया है सोशल ट्रेड जो की नॉएडा में चलित डिजिटल मार्किट की कंपनी है । स्पेशल टास्क फोर्स ने छापा मारा जिशमें अनुभव मित्तल और उनके दो साथियों को 35 अरब रूपए के साथ गिरफ्तार किया गया है उनसे पूछताछ की जा रही है ।

Know About Social Trade

सोशल ट्रेड एक नोएडा में स्थापित डिजिटल मार्किट की कंपनी है जो कुछ Plans देकर लोगों के पैसे 1 साल में डबल करती है । सोशल ट्रेड के प्लान के अनुसार पर क्लिक करने पर ५ रुपया मिलते हैं ।
सोशल ट्रेड से करीब 600000 लोग जुड़े हुए हैं स्टार्टिंग में जब एक कंपनी स्टार्ट हुई थी तुम लोगों ने इसमें पैसा नहीं लगाया था लेकिन कंपनी ने लोगों को बूस्टर इनकम एंड ज्यादा लालच देकर लोगो को अपनी तरफ आकर्षित किया जिससे करीब ६ लाख लोग ईश कंपनी से जुड़ गए ।

बुधवार करीब 18:00 बजे एसटीएफ की टीम ने सोशल ट्रेड की कंपनी पर छापा मारा जिसमें अनुभव मित्तल और उनके दो साथियों को गिरफ्तार किया गया है । कंपनी गिरफ्तार से बचने के लिए हर बार अपना नाम चेंज कर रही थी कभी Frihub तो कभी frenzzup तो कभी intimaart ।
कंपनी सिर्फ 500 करोड़ का हिसाब दे पाई है ।

Read Full Story Social Trade Scam। कंपनी ने कैसे लोगो को बेवकूफ बनाया

How to get your money back from Social Trade । Social Trade News

हमारी सलाह

दोस्तों मैं आप सभी को एक सलाह देना चाहता हूं भारत में ऐसी हजारों कंपनी चलाई जा रही हैं जो लोगों को पैसा डबल करने का लालच देकर उनका पैसा लेती है और कुछ दिन काम करा करती है फिर भाग जाती है
कृपया इन Fraud कंपनियों से दूर रहें अपना पैसा ऐसी फ्रॉड कंपनी में ना लगाएं ।
आप खुद सोचिए कोई क्या कोई कंपनी ऐसी हो सकती है जो पैसा डबल कर सकती है बैंक में आठ परसेंट तक इंटरेस्ट मिलता है यह कंपनी कैसे आपका पैसा डबल कर सकती हैं कृपया सोच समझकर इन कंपनियों पैसा लगाएं ।
धन्यवाद ।

Tag

Anubhav Mittal Arrested, Social Trade Scam, 3700 Crore Big Scam

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker